Animal 2 release date

Animal 2 Release Date: जाने कब रिलीज़ होगी Animal 2, रणवीर कपूर की मूवी Animal 2 को लेकर आया नया अपडेट !

ANIMAL 2 Release Date: 1 दिसंबर 2023 को रणबीर कपूर और रश्मिका की रिलीज हुई फिल्म एनिमल की जबरदस्त सफलता के बाद सभी फिल्म के पार्ट 2 (Animal Park) के बारे मे बात कर रहें है। फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी ने एक award show में हिस्सा लेने के दौरान मूवी के सीक्वल बनाने का बडा हिंट दिया है। जिसका बेसिक स्ट्रक्चर तैयार है। अगर Animal 2 release date की बात करें तो रणबीर कपूर 2025 में इस मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है।

Animal 2 Announcement and Release Date 

अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता खबर नहीं है लेकिन संदीप रेड्डी जल्द हीं Animal 2 मूवी की स्क्रिप्ट पर काम करेगें । इसका खुलासा उन्होंने एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के दौरान किया। संदीप रेड्डी से शो के मेजबानों ने एनीमल पार्क रिलीज डेट के बारे में जानकारी ली तब संदीप रेड्डी ने बताया की वे जल्द ही इसके पार्ट टू पर काम करना शुरू कर देंगे। एनिमल पार्ट 2 की स्क्रिप्ट उसी समय तैयार हो गई थीं जब एनिमल लिखी गई थी। सूत्रों के अनुसार निर्देशक संदीप रेड्डी लेखक प्रणय वांगा के द्वारा लिखी जा रही स्क्रिप्ट पर मासिक अपडेट लेंगे।  वह 2024 के अंत में लेखकों के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर सक्रिय रूप से काम शुरू करेगें।

Animal Part 2 — Ranbir Kapoor in Double Role 

रिर्पोट की माने तो रणविजय (रणबीर कपूर) का किरदार इस पार्ट में अपने हमशक्ल पर केंद्रित होगा। Animal 2 में हमशक्ल का उनकी पत्नी और बेटे के साथ रिलेशन दिखाया जायेगा। माना का रहा है की Animal part 2 मूवी Animal में रणबीर का किरदार और अधिक जंगली होगा। जो देखने में काफी शानदार हो सकता है।

“Animal Park” हो सकता है दुसरे पार्ट का नाम 

जैसा की एनिमल के पार्ट 1 के अंत में लिखा आया था की “ वेलकम टू एनिमल पार्क “ इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि एनिमल के सीक्वल का नाम एनिमल पार्क हो सकता है ।

Animal 2 Shooting Date Leaks 

खबरों की मानें तो इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। हाल ही में रणबीर कपूर ने कॉमेडियन अनुभव सिंग बस्सी से बात करने के दौरान बताया कि एनिमल पार्क के निर्देशक संदीप रेड्डी के पास कुछ सीन रेडी है और वो बहुत एक्साइटिंग है। 

माना जा रहा है की एनिमल की रणबीर कपूर अपनी फिल्म रामायण की शूटिंग पुरी होने के बाद बहुत जल्द Animal 2 पर काम शुरू कर देंगे। यह फिल्म 2026 तक फ्लोर पर आ सकती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *