Nokia Ultra 13 Pro

Nokia Ultra 13 Pro: 6500mah बैटरी पावर के साथ मिलेगा, जबरदस्त कैमरे की क्वॉलिटी, जानें इसके फीचर्स ! 

Nokia Ultra 13 Pro: नोकिया ने अपने एक और जबरदस्त फोन को लांच कर दिया है। जिसका तगड़ा लुक और प्रीमियम डिज़ाइन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। नोकिया के स्मार्टफोन में आपको अच्छे मेगापिक्सल का कैमरा और पावरफुल बैटरी दी जाएगी इसी के साथ-साथ फोन में अलग-अलग लेटेस्ट फीचर्स भी ऐड किए गए हैं। जी हां नोकिया के इस फोन का नाम है नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो (Nokia Ultra 13 Pro)। अगर आप भी स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हमारे साथ इस लेख में अंत तक बन रहे… 

Nokia Ultra 13 Pro Display 

Nokia Ultra 13 Pro Display के बारे में बात की जाए तो इसका डिस्प्ले बहुत ही मजबूत और बढ़िया है। इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल का होगा। 

Nokia Ultra 13 Pro Camera 

नोकिया के इस नए फोन के कैमरे की बात की जाए तो इसका कैमरा बहुत जबरदस्त होने वाला है। जिसमें आपको एक हाई क्वालिटी की फोटो का आनंद मिलेगा। इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का पीछे का कैमरा दिया गया है। आगे के कमरे में 50 मेगापिक्सल का लेंस लगा हुआ है। जो की आपको फोटो और वीडियो रिकॉर्डिंग में अच्छी क्वालिटी देगा। 

Nokia Ultra 13 Pro Battery 

Nokia Ultra 13 Pro Battery की बात की जाए तो यह बहुत ही पावरफुल होने वाला है। जो आपको लंबे समय तक बैटरी बैकअप देगा। इस फोन में लगभग 6500mah पावर की बैटरी होगी। जो बाकी साधारण मोबाइल फोन की तुलना में काफी बढ़िया साबित होगा। 

Nokia Ultra 13 Pro Memory 

आपको इस मोबाइल फोन की मेमोरी भी तगड़ी मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन में 256 जीबी की मेमोरी और 8GB का रैम मिलेगा। इस मोबाइल फोन के मार्केट में लॉन्च होने की बात की जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि 2024 के अंत तक या मार्केट में आ जाएगा। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *