Best Cheap EV Stock: अभी खरीद लो ये स्टॉक्स, 2 साल में बना सकते हैं लखपति ! 

Best Cheap EV Stock: अभी खरीद लो ये स्टॉक्स, 2 साल में बना सकते हैं लखपति ! 

Best Cheap EV Stock: भारत देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। अब सरकार भी पर्यावरण के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को ही अच्छा विकल्प मानकर इसे बढ़ावा दे रही है। ऐसे में कई कंपनियां इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां बनाने में जुट चुकी है। यही कारण है कि उनके शेयर्स भी अब अच्छा मुनाफा देने वाले हैं। आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे स्टॉक की जानकारी देंगे जिनकी कीमत ₹100 से कम है। और यह इलेक्ट्रिक वाहन (EV) की कंपनी होने के कारण भविष्य में अच्छा रिटर्न दे सकती हैं। इसलिए लेख में अंत तक बन रहे

1.Mercury EV- Tech 

Mercury EV- Tech का शेयर इस समय 70.67 रुपए पर मिल रहा है। जिसने पिछले साल 5 साल में 20,685% का मुनाफा दिया है। यह कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर, कार, बस जैसे सभी इलेक्ट्रिक वाहन बनाती है। यही कारण है कि कंपनी के वाहनों की बिक्री लगातार बढ़ रही है। और भविष्य में भी इसके शेयर की कीमत बढ़ाने की संभावना है। 

2.Rattan India Enterprises 

Rattan India Enterprises का शेयर प्राइस इस समय 82.59 पर मिल रहा है इसने पिछले 5 सालों में 1361% का मुनाफा दिया है। यह कंपनी नई तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां बनाती है। कंपनी के बिजनेस में भविष्य की संभावनाओं को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि इसके शेयर में भी तेजी आ सकती है। 

3. Motherson Sumi wiring India 

Motherson Sumi wiring India का शेयर इस समय 70.15 पर मिल रहा है। इसमें 5 सालों में 51% तक का मुनाफा दिया है। यह कंपनी कार में लगने वाले शीशे कैमरे इत्यादि जैसे पार्ट्स बनाती है। इसकी प्रोडक्ट्स की सप्लाई लगभग हर कार कंपनियों तक होती है। इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखकर आगे चलकर इस कंपनी के शेयर्स भी बढ़ सकते हैं।

4. Servotech Power System 

Servotech Power System का शेयर इस समय 144.81 पर मिल रहा है। इस कंपनी ने पिछले 5 सालों में 5646% का मुनाफा कमाया है। यह कंपनी सोलर प्रोडक्ट, मेडिकल डिवाइसेज और बिजली बचाने वाली लाइटिंग। सॉल्यूशन बनाती है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक वाहनों में लगने वाले चार्ज सोलर प्रोडक्ट इत्यादि भी बनाती है। इसलिए भविष्य में इसके शेयर्स बढ़ाने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *