Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Latest Update: जानिए कौन से टीवी एक्टर का नाम हुआ फाइनल, जल्द शुरू होने वाला है बिग बॉस की माया ! 

Bigg Boss 18 Latest Update: हर साल बिग बॉस का नया सीजन आता है। अब आने वाले समय में जल्द बिग बॉस का 18 सीजन शुरू होने वाला है। जिसके लिए अलग-अलग टीवी एक्टर-एक्ट्रेस के नाम सेलेक्ट किए जा रहे हैं। बिग बॉस देखने वाले दर्शकों के लिए उत्सुकता पैदा करने वाली एक नई खबर सामने आ रही है। इस बार बिग बॉस के सीजन में कौन से टीवी एक्टर का नाम फाइनल हुआ है यह जानकर आपको हैरानी होने वाली है। जी हां, आईए जानते हैं वह एक्टर कौन है?…. 

कौन से एक्टर लेंगे हिस्सा ! 

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस बहुत जल्द टीवी पर फिर से दस्तक देने वाला है। वहीं सूत्रों की माने तो बहुत जल्द शो का पहला प्रोमो भी सामने आ जाएगा। एक तरफ जहां बिग बॉस लवर को शो आने की उत्सुकता है। वही उसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम की भी चर्चा तेज हो रही है। अभी तक ऐसे कई स्टार के नाम फाइनल हो चुके हैं। जिसमें अभी एक और टेलीविजन अभिनेता का नाम सामने आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि टेलीविजन अभिनेता शक्ति अरोड़ा बिग बॉस के सीजन 18 में नजर आ सकते हैं। 

इस शो में आए थे नजर ! 

शक्ति अरोड़ा का नाम टेलीविजन के पापुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है। उन्होंने छोटे पर्दे पर कई हिट शोज दिए हैं। हमने उन्हें आखिरी बार “गुम है किसी के प्यार में देखा था” उसके बाद उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था। वहीं सूत्रों की माने तो अब शक्ति अरोड़ा बिग बॉस के सीजन 18 में नजर आने वाले हैं। शक्ति अरोड़ा के फैंस के लिए यह खुशखबरी है कि जल्द ही उन्हे सबको बिग बॉस में देखने का मौका मिलेगा। 

Bigg Boss 18 में नजर आएंगे ये स्टार्स ! 

हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस 18 की थीम सामने आ चुकी है और ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार थीम कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर, प्रेजेंट, और पास्ट तीनों पर आधारित होगी। वही इस सीजन में भाग लेने वाले कुछ स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। जिनमें से दिग्विजय राठी, धीरज धूपर, फैसल शेख, जन्नत जुबेर, क्रीम शेक जैसे जाने वाले तारे नजर आ सकते हैं। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *